ये बॉलीवुड भाई-बहनों के अटूट बंधन आपको आपके अपनों की याद दिलाती है

कभी-कभी हम अपने भाई-बहनों के इतने आदि हो जाते हैं कि हम यह भूल जाते हैं कि वे कितने खास हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने उनसे कितने बेवकूफी भरे झगड़े या बहस किए हैं, आप जानते हैं कि आप एक-दूसरे का हमेशा साथ देंगे। आखिरकार भाई बहन हमारे जीवन भर के दोस्त हैं।

 जब हम अपने ही बेशकीमती भाई बहनों के बारे में सोच रहे थे, तो सोचा क्यूँ न आपको आपके पसंदीदा बॉलीवुड भाई-बहनों और उनके अटूट बंधन के बारे में कुछ बताते चलें।

1. कपूर बहनें

Image credit: Instagram

 

दोनों बहनें पूरी तरह फैशनवादी हैं| करिश्मा कपूर ने 17 साल की उम्र में अपना अभिनय करियर शुरू किया था, और उनकी छोटी बहन करीना, स्वाभाविक रूप से उनके नक्शों-कदम पर चल पड़ी। हम सभी जानते हैं कि करिश्मा बेबो को कितना प्यार करती है और वह उसके जीवन में एक सच्चा उपहार है। उन्होंने TOI से कहा भी था, “मुझे लगता है कि पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था, जहां बॉलीवुड में दो बहनों ने एक ही दशक या एक ही पीढ़ी में सफल नायिकाओं के रूप में काम किया है। मुझे लगता है कि हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे महान करियर हैं। “

2. सोनम और रिया कपूर

Image credit: Instagram

 

अपनी बहन की कल्पना करें जो कभी आपकी स्टाइलिस्ट है और कभी आपकी निर्माता भी। सुनने में कितना अच्छा लगता है! है ना ? अनिल कपूर की दोनो बेटियां सोनम और रिया अपने बहनचारे को अगले स्तर पर ले आई है। दोनों ने अपना फैशन लेबल भी लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है।

3. सोहा अली खान और सैफ अली खान

Image credit: Instagram

 

हम सभी जानते हैं कि सोहा और सैफ अली खान की दोस्ती सच में खास है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी “सबा” नाम की एक बड़ी बहन है जो एक ज्वेलरी डिजाइनर है? सोहा अली खान कहती है कि उनकी बचपन में अपने भाई सैफ से लड़ाई की कोई यादें नहीं हैं।

4. शेट्टी बहनें

Image credit: Instagram

 

इन दोनों बहनों का बंधन बिना किसी शर्त का है, और इसमें कोई शक नहीं कि ये दोनों बहनें बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश बहनों की जोड़ी में से एक है।

RELATED